नेटफ्लिक्स पर आई दिलजीत दोसांझ की फिल्म चमकीला

मुंबई

दिलजीत दोसांझ सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी बड़ा नाम बन चुके हैं. जितने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स उन्हें ऑफर होते हैं उतने शायद ही किसी और को होते होंगे. दिलजीत फिलहाल अपनी फिल्म चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वे परिणीति चोपड़ा के अपोजिट नजर आ चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि परिणीति चोपड़ा की ही बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा संग भी वे एक फिल्म करने वाले थे. लेकिन बात बन नहीं पाई. अब उस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले बोनी कपूर ने ये बता दिया है कि आखिर क्या वजह थी कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा की वो फिल्म बनते-बनते रह गई थी.

हालिया इंटरव्यू में बोनी कपूर ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से इतनी बड़ी फिल्म बनते-बनते रह गई. बोनी के मुताबिक उनके दिमाग में एक आइडिया था और उन्होंने फिल्म बनाने की पूरी तैयारी भी कर दी थी. उन्होंने इस फिल्म का टाइटल भी सोच लिया था और फिल्म का नाम था सरदारनी. फिल्म में लीड एक्टर के लिए उन्होंने दिलजीत दोसांझ को लिया था क्योंकि वे दिलजीत दोसांझ की प्रतिभा से वाकिफ थे इसके अलावा वे लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहते थे. प्रियंका ने फिल्म के लिए हां भी कह दी थी.

लेकिन प्रियंका चोपड़ा का फोकस उस दौरान हॉलीवुड की ओर फिक्स हो गया था और उन्हें वहां पर अच्छे प्रोजेक्ट्स भी मिलने शुरू हो गए थे. वे हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वानटीको पा गई थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे अभी बिजी हैं और इस प्रोजेक्ट के बाद सरदारनी पर काम शुरू करेंगी. लेकिन उनकी सीरीज क्वानटीको को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और उन्होंने इसके अगले सीजन पर काम शुरू कर दिया. यही कारण था कि बोनी कपूर और दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म कभी बन नहीं पाई.

बता दें कि दिलजीत दोसांझ फिलहाल पंजाब के मशहूर सिंगर रहे अमर सिंह चमकीला की बायोपिक लेकर आए हैं. उनकी ढाई घंटे की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में दिलजीत के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा की ही छोटी बहन परिणीति चोपड़ा नजर आई हैं.