सड़क हादसे में बाइक सवार युवक और उसकी दो बहनों की मौत; बहन की सहेली घायल

 नोएडा

उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में मोटरसाइकिल को पीछे से तेज रफ्तार से आये अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर भाग जाने से हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. ये हादसा ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर हुआ. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

हादसे के बाद सड़क पर बिखरे शव का मंजर दिल दहलाने वाला था. कुलेसरा के रहने वाले सुरेंद्र अपनी बहनों के साथ में मोटरसाइकिल से कासना से कुलेसरा जा रहे थे. वह चार लोग मोटरसाइकिल पर सवार थे. रात करीब 2 बजे जब वह लोग परीचौक पर पहुंचे, तो ब्रेकर पर उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आये अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया. हादसे में बाइक चला रहे सुरेंद्र, शैली, अंशु और बहन की सहेली घायल हो गई. सभी को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. जब एक युवती अस्पताल में भर्ती है और उसका उपचार चल रहा है.

थाना बीटा 2 प्रभारी ने बताया कि यह लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कसाना गए थे और रात में करीब 2 बजे कासना से कुलेसरा के लिए जा रहे थे, लेकिन तभी रात्रि में एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन की मौत हो गई. इस घटना के बारे में उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की पहचान की जा रही है और पुलिस का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

You may have missed