प्रियंका चोपड़ा ने ‘मंकी मैन’ के लिए देव पटेल की सराहना की

आजकल एक्टर सिर्फ दिखावे और फायदे के लिए कर रहे हैं शादी: नोरा फतेही

अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग

प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के लिए देव पटेल की सराहना की

मुंबई
नोरा फतेही को बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस के साथ ही बेहतरीन डांसर माना जाता है। नोरा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नोरा के फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। नोरा ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री के एक कड़वे सच का खुलासा किया है। नोरा ने कहा कि, 'आजकल एक्टर सिर्फ दिखावे और फायदे के लिए शादी कर रहे हैं।' उनकी इस अभिव्यक्ति से कई लोगों की भौंहें चढ़ गई हैं।

नोरा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि उस समय उन्होंने एक के बाद एक एक्टर्स की निजी जिंदगी, बॉलीवुड इंडस्ट्री, फिल्में, शादी पर कमेंट किए हैं। उनकी इंडस्ट्री में फिलहाल एक्टर्स एक-दूसरे से प्यार का दिखावा करते हैं। वे यह दिखाने के लिए भी शादी करते हैं कि वे एक-दूसरे से संबंधित हैं। इंडस्ट्री के लोग काफी ज्यादा कैल्कुलेटिव होते हैं। वे काम और निजी जिंदगी को जोड़ते नजर आते हैं। इसलिए कहा जाता है कि उनमें अक्सर आत्महत्या की भावना आती है।

बॉलीवुड कलाकारों पर निशाना

'वे सिर्फ प्रचार के लिए आपके नाम का इस्तेमाल करना चाहते हैं। वे मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए आप मुझे कभी किसी का पीछा करते या किसी के साथ डेटिंग करते हुए न देखें लेकिन ये चीजें मेरी आंखों के सामने घटी हैं।' फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग अपनी पहचान बनाने के लिए शादी करते हैं। बहुत से लोग नेटवर्किंग, पैसा कमाने या संबंध बनाने के लिए पत्नियों या पतियों का उपयोग करते हैं। उन्हें लगता है कि किसी से शादी करने से उन्हें इंडस्ट्री में बेहतर रिश्ते बनाने में मदद मिलेगी। क्योंकि उनकी फिल्में सालों से रिलीज हो रही हैं और अच्छी कमाई कर रही हैं।

नोरा ने कहा, कई लोग इन सब चीजों का शिकार हो चुके हैं। पैसा कमाने, प्रसिद्धि पाने और सुर्खियों में रहने के लिए अपना पूरा जीवन बर्बाद कर देते हैं। जिस व्यक्ति से आप प्यार नहीं करते, उससे शादी करना और कई सालों तक उसके साथ रहना बहुत बुरा है…। इंडस्ट्री में कई लोग ऐसा कर रहे हैं और यह वाकई बेवकूफी है। उन्हें डर रहता है कि उनका करियर खराब हो जाएगा.. उनके पास हमेशा प्लान ए, प्लान बी, प्लान सी तैयार रहते हैं।

 

अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग

मुंबई
 बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां-छोटे मियां' को लेकर इस वक्त हर कोई उत्सुक है। अक्षय-टाइगर की एक्शन से भरपूर फिल्म चर्चा में है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' गुरुवार 11 अप्रैल ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई।

इस फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है। अब 'बड़े मियां-छोटे मियां' की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए है।

'बड़े मियां-छोटे मियां' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर अभिनीत फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की है। इंडस्ट्री ट्रैकर सैक्निल्क के मुताबिक 'बड़े मियां-छोटे मियां' ने गुरुवार को अपने पहले दिन 15.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वर्ल्डवाइड बात करे तो फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 36.33 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। आने वाले वीकेंड में यानी शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है।

फिल्म का निर्माण वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है। अक्षय कुमार आखिरी बार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की।

प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के लिए देव पटेल की सराहना की

मुंबई,
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 'मंकी मैन' के साथ निर्देशक के रूप में अपनी प्रभावशाली शुरुआत के लिए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता-फिल्म निर्माता देव पटेल की प्रशंसा की है।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पटेल और फिल्म के कलाकारों को धन्यवाद दिया, जिसमें सिकंदर खेर और शोभिता धूलिपाला भी शामिल हैं।

अभिनेत्री ने लिखा: "ब्रावो देव पटेल क्या प्रभावशाली शुरुआत है!"

प्रियंका ने शोभिता धूलिपाला, सिकंदर खेर और निर्माता जॉर्डन पील को भी टैग किया।

फिल्म में शार्ल्टो कोपले, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर और अन्य भी हैं।

देव पटेल की एक्शन थ्रिलर एक युवक की यात्रा पर आधारित है, जो भ्रष्ट नेताओं के कारण हुई अपनी मां की मौत के लिए न्याय मांगने के मिशन पर निकलता है।

'मंकी मैन' भारत में 19 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई है।

जहां तक प्रियंका की बात है तो वह फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग में व्यस्त हैं।