राजस्थान से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा, ट्रेन से गिरकर केबल लाइन कर्मी की मौत

भोजपुर.

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया रेलवे स्टेशन पर दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड के अप लाइन पर ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा आरा रेल पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल ले गई। मृतक की पहचान अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के डमरुआ गांव निवासी बिहारी सिंह के बेटे सुभाष यादव (18) के रूप में हुई है। सुभाष पेशे से केबल लाइन कर्मी था और केबल बिछाने का काम करता था।

घटना को लेकर मृतक के पिता बिहारी सिंह ने बताया कि सुभाष राजस्थान में केबल लाइन का काम करता था। शनिवार की दोपहर डेढ़ बजे आरा आने के लिए वह राजस्थान से ट्रेन पर चढ़ा था। उस दौरान उसने फोन कर घर पर कहा था कि मैं ट्रेन पर चढ़ गया हूं और तुम लोग मेरे मोबाइल पर फोन मत करना, मैं मोबाइल बैग में रखने जा रहा हूं। कल सुबह जब में आरा पहुंचूंगा तो कॉल करूंगा। इसी बीच यह घटना घट गई। उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह जब परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो तीन बार पूरी घंटी बजी। लेकिन किसी ने कॉल नहीं उठाया। इसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

मृतक के पिता ने बताया कि इसके बाद आरा रेल पुलिस द्वारा उसके मरने की सूचना फोन कर राजस्थान में उसकी कंपनी को दी गई। उसके बाद कंपनी वालों द्वारा घटना की सूचना उसके परिजनों को दी गई। सूचना मिलने के बाद परिजन आरा रेल थाना पहुंचे और पुलिस के मोबाइल में उसकी फोटो देखकर उसकी पहचान की। इसके बाद परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे और उसके शव को दाह-संस्कार के लिए गांव ले गए। बताया जा रहा है कि मृतक अपने तीन भाइयों में बड़ा था।

You may have missed