September 8, 2024

वेंटीलेटर पर हैं केजरीवाल, तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, जनता से माफी मांगनी चाहिए: मुख्यमंत्री डा. यादव

भोपाल
अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए अरविंद केजरीवाल की बयानबाजी को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री डा. यादव ने कहा कि वेंटीलेटर पर हैं केजरीवाल, तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और दिल्ली की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
 
शिवराज ने भी मांगा इस्तीफा
वहीं शिवराज ने कहा कि केजरीवाल जेल में रहकर बौखला गए है। बेल पर है फिर जेल में जाना है। भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते थे केजरीवाल, लेकिन खुद भ्रष्टाचार में घिर गए है। मुख्यमंत्री डा. यादव ने कहा कि जब हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, जिला कोर्ट सब जगह से जिस ढंग से वह बेल करने के लिए लालायित थे और हर कोर्ट ने, हर बार हर तारीख पर जो उनके बारे में टिप्पणियां की हैं, मुझे लगता है कि कोई भी थोड़ा समझदार व्यक्ति होगा तो वह तुरंत इस्तीफा देगा।

उन्होंने कहा कि सीएम को किसी फाइल पर साइन करने का अधिकार नहीं है। यह उसी प्रकार से है जैसे किसी व्यक्ति के शरीर में प्राण नहीं हो और वह व्यक्ति काम करें। मुझे लगता है केजरीवाल वेंटिलेटर पर है। देश के इतिहास में केजरीवाल की यह घटना गलत उदाहरण पेश करेगी। इसके लिए केजरीवाल को पूरे देश से माफी मांगना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल की जिद मतदाताओं का अपमान है।