September 8, 2024

हत्या के मामले में गया था जेल, पटना-बिहार में दो युवकों को बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली

पटना.

पटना में बेखौफ अपराधियों ने दो युवकों गोली मार दी। घटना  दानापुर थाना मोड़ के समीप की है। घायल की पहचान प्रकाश केशरी के रूप में की गई है। इस फायरिंग में एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। पुलिस का कहना है कि प्रकाश केशरी अपने बड़े भाई गोलू के साथ दुकान बंद कर पास के दुकान से एग रॉल खरीदकर खा रहा था। तभी एक स्कूटी और एक बाइक से लगभग चार की संख्या में अपराधी वहा पहुंचे और प्रकाश केशरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग में प्रकाश केशरी को तीन गोली लगी है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और घायल दोनों युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि यह घटना पुरानी रंजिश के कारण हुई है। उनका कहना है कि 2022 में बीबीगंज भट्टा पर निवासी सोनू उर्फ छोटा खेसारी को झुनझुना रोड मोड़ के पास अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में प्रकाश केशरी भी गिरफ्तार हुआ था, जिसके बाद उसे जेल भेजा गया था। अभी वह जमानत पर रिहा हुआ था। इस बीच प्रकाश केशरी अपनी दूकान बंद कर के अपने बड़े भाई गोलू के साथ पास की दुकान से एग रॉल खरीद कर खा रहा था। तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर लगभग चार की संख्या में अपराधी पहुंचे।और ताबड़तोड़ प्रकाश पर गोली बरसाने लगे। इसमें प्रकाश को तीन गोली लगी है। इस घटना में वहीं पर खड़े होकर एग रॉल खा रहे युवक को एक गोली लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग उधर दौड़े और आननफानन में दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही दानापुर पुलिस भी घटनास्मौथल पर पहुंच गई और जांच में जुट गई।

जांच में जुटी पुलिस
घटना के संबध में दानापुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज का कहना है कि अपराधियों के द्वारा की गई गोलीबारी में प्रकाश केशरी सहित दो युवक घायल हो गये हैं। उन्होंने कहा कि प्रकाश केशरी हत्या के आरोप में जेल भी जा चूका है। फिलहाल दोनों युवकों का इलाज चल रहा है।