September 21, 2024

गुजरात में दो यात्री बसों में आमने-सामने की टक्कर, 3 लोगों की मौत, 30 घायल

अहमदाबाद
 गुजरात के अरावली में एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई। दरअसल, यहां मोडासा-मालपुर हाईवे पर दो लग्जरी बसों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीसहन थी कि तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। इसके अलावा 30 लोग बुरी तरह से जख्मी बताए जा रहे हैं। यह हादसा घटनास्थल के पास लगे एक CCTV कैमरे में दर्ज हो गया।

घटनास्थल के पास लगे एक CCTV कैमरे में कैद दो लग्जरी बसों की भिड़ंत के वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक बस बहुत तेज रफ़्तार से आई और विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बस से टकरा गई। तेज रफ़्तार से आ रही बस पहले से बेकाबू हो चुकी थी। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोग सहायता के लिए दौड़े और घायलों को निकालना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि मालपुर से आ रही एसटी बस और मोडासा से मालपुर जा रही लग्जरी बस में भिड़ंत हो गई।

यह हादसा सकरिया बस स्टेशन के नजदीक हुआ है। हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और वहां बचाव कार्य भी आरम्भ हो गया। स्थानीय लोगों ने बस से घायलों को उतारा और फिर अस्पताल पहुंचाया। मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और बचाव कार्य आरंभ कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुँचाया गया। साथ ही जो भी लोग हादसे में जख्मी हुए हैं, उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।