September 21, 2024

उमा भारती बोली मेरा अनुमान बीजेपी को साढ़े चार सौ से कम सीट नहीं आएँगी

भोपाल
 प्रदेश लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल ने बीजेपी के लिए उम्मीदें और कांग्रेस के लिए टेंशन बढ़ा दी है. एबीपी सीवोटर के एग्जिट पोल में सामने आया कि कांग्रेस को 0 से 1 सीट मिलने का अनुमान है. वहीं, बीजेपी के पास 28 से लेकर सभी 29 सीटें जा सकती हैं. अब इस पर बीजेपी नेता उमा भारती का बड़ा बयान आया है. उमा भारती ने अनुमान लगाते हुए कहा है कि बीजेपी को 450 से कम सीटें नहीं मिलेंगी.

उमा भारती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "परसों एग्जिट पोल आया, उनके जो भी अनुमान हैं किंतु मेरा अनुमान साढ़े चार सौ से कम नहीं हो सकता. मैं अभी लगभग ढाई महीने हिमालय के प्रवास पर रही हूं वहां विभिन्न राज्यों के तीर्थ यात्री एवं साधु संत मिले, वह मोदी जी के अलावा दूसरा नाम लेते ही नहीं थे. पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में जिस तरह से तप किया, यह एक अलौकिक व्यक्ति ही कर सकता है. आजादी के बाद भगवान की दया से भारत को एक मसीहाई करिश्मे वाला प्रधानमंत्री मिल ही गया."

उमा भारती ने की पीएम मोदी की तारीफ

वहीं, उमा भारती ने आगे लिखा, "जिस तरह से मोदी ने बनारस में भावुकता के साथ गंगा जी की तुलना अपनी मां से की उससे मुझे भरोसा हो गया कि अविरल-निर्मल गंगा का मेरा सपना साकार रूप धारण करेगा. नदी जोड़ो योजना का मॉडल लिंक केन-बेतवा का मेरा सपना भी साकार होगा, इसीलिए मैं अपने प्रधानमंत्री जी पर विश्वास एवं अपने सपने साकार होने की उम्मीद से आनंदित एवं निश्चिंत हूं."

You may have missed