सीएम रेड्डी ने कहा- सरकार इन दोनों क्षेत्रों से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए जल्द ही एक पैनल का गठन करेगी

हैदराबाद
तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने कहा कि उनकी सरकार शिक्षा और किसानों से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए प्रतिबद्ध है। सीएम रेड्डी ने सोमवार को कहा कि सरकार इन दोनों क्षेत्रों से संबंधित मुद्दों से निपटने के लिए जल्द ही एक पैनल का गठन करेगी।

सरकार ने दो क्षेत्रों की पहचान कीः सीएम रेड्डी
सीएम रेड्डी ने हैदराबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक और महिला आयोग शिकायतें प्राप्त करते हैं और समस्याओं के समाधान के लिए सरकारों को सिफारिशें और निर्देश देते हैं। उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार ने राज्य में शिक्षा और कृषि दो विभागों की विशेष रूप से पहचान की है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने शिक्षा आयोग के माध्यम से आपकी समस्याओं को दूर करने की दिशा में लगातार काम करने के लिए एक तंत्र नियुक्त करने का फैसला किया है।

शिकायतों का समाधान करेगा आयोग
उन्होंने आगे कहा कि किसान आयोग राज्य में नकली बीजों, उर्वरकों सहित कई तरह की शिकायतों का समाधान करेगा और किसानों के कल्याण के लिए सिफारिशें करेगा। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार शिक्षा और कृषि क्षेत्र को प्राथमिकता से लेते हुए इन दोनों के लिए एक आयोग का गठन करने का निर्णय लिया है।

सरकारी स्कूलों से निकले हैं पीएम मोदी सहित कई नेता
सीएम रेड्डी ने कहा कि सरकारी स्कूलों के छात्रों का पढ़ाई में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना सरकार के लिए गर्व की बात है। उन्होंने आगे कहा कि 90 प्रतिशत सिविल सेवा अधिकारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और यहां तक ​​कि वह खुद भी सरकारी स्कूलों से निकले हैं। सीएम ने कहा कि सरकार ने पुराने सरकारी स्कूल भवनों के पुनर्निर्माण कराने का फैसला किया है।

You may have missed