पवन कल्याण की ओजी से टकराएगी नंदमुरी बालकृष्ण की एनबीके 109? दिसंबर में होगा कड़ा मुकाबला!

मुंबई,

 इस साल साउथ की कई बहुप्रतीक्षित फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगी। इस लिस्ट में बड़े सितारों की फिल्में शामिल हैं। प्रभास की कल्कि 2898 एडी, जूनियर एनटीआर की देवरा, अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल, राम चरण की गेम चेंजर, पवन कल्याण की दे कॉल हिम ओजी और नंदमूरी बालकृष्ण की एनबीके 109 सहित कई बहुप्रतीक्षित फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

ऐसे में कई फिल्में रिलीज होने के कारण सभी फिल्मों के निर्माता इस कोशिश में हैं कि उनकी फिल्म अन्य किसी फिल्म से क्लैश न हो। हालांकि, पवन कल्याण की ओजी और नंदमुरी बालकृष्ण की एनबीके 109 के बीच टकराव होने की संभावना बनी हुई है।फिल्मों के निर्माता अन्य किसी फिल्म की प्रमुख रिलीज के साथ टकराव से बचने के लिए रिलीज की तारीखों को सावधानीपूर्वक तय कर रहे हैं। ओजी, गेम चेंजर और एनबीके 109 जैसी फिल्मों ने अभी तक अपनी रिलीज की तारीख तय नहीं की है। ऐसे में अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि ओजी और एनबीके 109 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है, जो साल के अंत में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।शुरुआत में 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली ओजी को अब दिसंबर तक स्थगित कर दिया गया है, जो कि बालकृष्ण-बॉबी कोल्ली की एनबीके 109 की संभावित रिलीज के साथ मेल खाती है।

ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों फिल्में दिसंबर में रिलीज होने के लिए तय हैं तो ऐसे में सिनेमाघरों में इन फिल्मों के बीच टकराव देखने को मिल सकता है।अगर दोनों फिल्में वाकई एक ही महीने में रिलीज होती हैं तो यह दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक समय होगा। अब यह उम्मीद की जा रही है कि दिसंबर में अन्य रिलीज होने वाली फिल्मों को नई तारीखों के साथ रिलीज किया जाएगा। इनमें नागा चैतन्य की थंडेल और नितिन की रॉबिनहुड शामिल हैं। हालांकि, ये मुद्दे फिलहाल खबरों के आधार पर हैं। इस बारे में निर्माताओं की ओर से आधिकारिक जानकारी आने का इंतजार है।

You may have missed