PM मोदी की तीसरी बार सरकार बनते ही दी आतंकी धमकी, महमूद गजनबी का फिर से सामना करने के लिए तैयार रहें

इस्लामाबाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनते ही पाकिस्तान के साथ ही उसके सहयोगी आतंकवादी संगठन भी बुरी तरह बौखला गए हैं  मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के दिन पाकिस्तान के सहयोगी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट खोरासन प्रोविंस नेअपने मुख पत्र वॉइस ऑफ खुरासन के 36वें अंक  के प्रथम पेज पर पोस्टर बनाकर लिखा  कि  "इंडियन किंग महमूद गजनबी का फिर से सामना करने के लिए तैयार रहें"।

लगातार तीसरी बार भारत की कमान संभालने वाली मोदी सरकार को  पाकिस्तान के इस आतंकवादी संगठन ने इसके जरिए  खुले तौर पर धमकी दी है कि अब उनके ऊपर महमूद गजनवी की तरह आक्रमण किए जाएंगे। बता दें कि महमूद गजनवी ने भारत पर लगातार आक्रमण किए थे. यानी एक तरह से आतंकवादी संगठन ने यह स्पष्ट किया है कि अब वह लगातार आतंकवादी घटनाएं करते रहेंगे। अपने इस मुख पत्र में जिसे इस आतंकवादी संगठन ने मोदी सरकार के शपथ ग्रहण वाले दिन जारी किया है में साफ तौर पर भाजपा और उसके नेतृत्व को अपना निशाना बनाया है।

मुख पत्र के पेज पर कहा गया है कि कुछ समय पहले भाजपा की प्रमुख सदस्य और प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भी अपनी जीभ बढ़ाकर पैगंबर का अपमान किया था लेकिन पार्टी के वरिष्ठ या निचले स्तर के राजनेताओं ने उसे कुछ नहीं कहा अपने इस लेख में आतंकवादी संगठन ने एक वर्ग विशेष को भाजपा के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश की है इसके साथ ही इस पत्रिका में आतंकवादियों को अपनी पहचान लगातार छुपा कर रखना और अपने मोबाइल या अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की साइबर सुरक्षा के बारे में भी उपाय सुझाए गए है।

You may have missed