करंट लगाकर पत्नी की हत्या करने वाला आरोपित पुलिस गिरफ्त में

छिंदवाड़ा

करंट लगाकर पत्नी की हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ग्राम झिरना में सुशीला पति नंदकिशोर डेहरिया (45) निवासी झिरना की मौत की सूचना मिलने के बाद टीम जांच लिए मौके पर पहुंची थी। जांच में साफ हो गया कि करंट लगाकर हत्या की गई है।

इस मामले में महिला के पति और परिवार के अन्य लोगों से अलग-अलग पूछताछ की गई। जिसमें सामने आया कि पति नंदकिशोर पत्नी सुशीला की मनमानी से परेशान हो गया था। वह पत्नी के चरित्र पर शंका करता था।जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया।

नंदकिशोर ने पूछताछ में बताया कि पत्नी मनमर्जी से आती-जाती थी, घर में उसी की चलती थी, उसके आचरण से परेशान होकर उसे जान से मारने की ठान लिया था। 4 जून को दोनों बच्चों को ननिहाल सिमरिया जिला सिवनी छोड़ दिया था। 6 जून को पति-पत्नी रात में खाना खाकर बिस्तर लगाकर सो गये थे।

इसके बाद पति सुबह 4 बजे उठा और बिजली के बोर्ड में तार लगाकर पत्नी के शरीर पर लगा दिए और स्विच चालू कर दिया। उसने पत्नी के पीठ, पैर और अन्य अंगों पर करंट लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने वारदात में उपयोग किए गए बिजली के तार और पिंचिस भी बरामद किए गए हैं।

 

You may have missed