गरियाबंद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला आया सामने, कब्र से निकला लड़की का शव

 गरियाबंद

छत्‍तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां तंत्र-मंत्र के लिए क्रब से एक लड़की के शव से अंग निकालने का मामला सामने आया है। यह मामला फिंगेश्वर थाना का है। इस खबर के फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

इधर, इसकी जानकारी स्वजन को लगी तो मामला थाने पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने स्वजन व ग्रामीणों की उपस्थिति में कब्र से शव निकाला गया तो दोनों हाथ की हड्डी और खोपड़ी गायब मिला। इस मामले में गांव के लाला साहू, कंगलु ध्रुव, गैंदलाल कमार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के पसौद गांव में करीब दो माह पहले गांव की 25 वर्षीय युवती की एक बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। स्वजन ने अंतिम संस्कार कर शव दफनाया था। इस बीच स्वजन को जानकारी मिली कि काला जादू के लिए कब्र से शव के कुछ अंग निकाल लिए हैं। गांव में अपनी तरफ से पूछताछ की गई तो शव से अंग निकाल कर लड़की के घर के बाड़ी में दफनाने की बात सामने आयी।

इसके बाद मामला फिंगेश्वर थाना पहुंचा। स्वजन के आरोपों व हंगामा पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घंटों खुदाई कराई, लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा दफन मुख्य शव निकाल कर जांच करने की मांग की, जिसके बाद जब पुलिस अंतिम संस्कार किए हुए कब्र खोद कर जांच की तो शव के दो हाथ और खोपड़ी गायब मिला। फिलहाल इस मामले में तीन संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।