September 21, 2024

दूल्हे की नींद खुली तो लगा जोर का झटका, बिहार-मुजफ्फरपुर में शादी की चौथी रात दुल्हन बिस्तर से गायब

मुजफ्फरपुर.

मुजफ्फरपुर में शादी के महज चार दिन बाद ही एक दुल्हन फरार हो गई। इतना ही नहीं वह घर में रखे हुए ज्वेलरी और लाखों रुपए के कैश भी अपने साथ ले गई। अब पीड़ित पति ने इसे लेकर थाने से गुहार लगाई है। पूरा ये मामला जिला के साहेबगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। साहेबगंज थाना के वासुदेवपुर सराय के रहने वाले बबलू कुमार की शादी इस वर्ष 12 जुलाई को गोखुला दीवान टोला की रहने वाली मनीषा से बड़ी धूमधाम से हुई थी।

लेकिन, 15 जुलाई की रात को दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि न सिर्फ उसके ससुराल वाले बल्कि मायके वालो में भी हड़कंप मच गया है। थाने को दिए शिकायत में पीड़ित पति बबलू ने बताया कि शादी के बाद से लगातार उसकी पत्नी मनीषा फोन पर अपने प्रेमी से बात करती थी। विरोध करने पर भी वह नहीं मानती थी। 15 जुलाई की रात घर में मेहमान आए थे। उनके जाते ही हमलोग सो गए। इसके बाद चुपके से मनीषा ने मायके में रहने वाले अपने प्रेमी को बुलाया और ससुराल से फरार हो गई। वह लाखों रुपए के जेवर और ₹50 हजार कैश भी अपने साथ ले गई। काफी खोजबीन करने पर भी नहीं मिली।

तीन दिन तक पंचायत भी बैठी, पर कोई हल नहीं निकला
पीड़ित पति ने दावा किया है कि प्रेमी के बहलाने फुसलाने पर पत्नी मनीषा भागी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मामले में अगले तीन दिनों तक दोनों पक्षों में पंचायती भी हुई लेकिन इससे से भी कोई निदान नहीं निकला। इसके बाद लापता दुल्हन के पिता को पंचों ने यह सलाह दी कि दोनों पक्ष अपने-अपने स्तर से फरार दुल्हन की तलाश करें। इसके बाद थक हारकर पति ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पूरे मामले में साहेबगंज थाना पुलिस ने बताया कि वासुदेवपुर पंचायत के रहने वाले बबलू बबलू महतो द्वारा अपनी पत्नी के भागने और घर में रखे ज्वेलरी और नगदी गायब करने को लेकर आवेदन दिया गया है। इस मामले में जांच की जा रही है। शादी के चार दिन बाद की घटना है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

You may have missed