September 8, 2024

पीजी में घुसकर युवती की गला काटकर हत्या कर भागा युवक भोपाल से गिरफ्तार, पूछताछ के लिए ले गए बेंगलुरु

भोपाल
बेंगलुरु के एक पीजी में घुसकर युवती की गला काटकर हत्या करने वाले संदिग्ध आरोपित को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। बेंगलुरु पुलिस टीम उसे अपने साथ ले गई है, जहां उससे युवती के मर्डर के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

बिहार की रहने वाली थी मृतका
दरअसल, बिहार की रहने वाली 24 साल की कीर्ति कुमारी बेंगलूरू की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी। वह बेंगलुरु के कोरामंगला इलाके में एक पीजी होस्टल में रह रही थी। विगत मंगलवार रात को होस्टल में घुसकर युवक ने कीर्ति की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बेंगलुरु पुलिस को युवक की लोकेशन भोपाल में मिली थी। इसके बाद बेंगलुरु पुलिस की टीम भोपाल पहुंची और आरोपित युवक को हिरासत में लेकर वापस रवाना हो गई।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बेंगलुरु के पीजी होस्टल में हुए मर्डर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। वीडियो में नजर आया कि युवक गुस्से से तमतमाते हुए पीजी होस्टल में घुसता है और युवती को कमरे से घसीटकर बाहर कॉरिडोर में ले आता है। इसके बाद वह युवती की गर्दन और आसपास चाकू से ताबड़तोड़ वार करता है और उसे लहूलुहान अवस्था में छोड़कर वहां से भाग जाता है। घायल युवती की चीख सुनकर पीजी में रह रही अन्य लड़कियां कमरे से बाहर निकलती हैं, लेकिन वे उसकी मदद करने के बजाय सहमी दूर खड़ी देखती रहती हैं।

वारदात की यह वजह
बेंगलुरु पुलिस को जांच से पता चला कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देने वाले युवक का नाम अभिषेक है। उसने जिस युवती की हत्या की वो और उसकी गर्लफ्रेंड, दोनों एकसाथ रहा करते थे। कुछ दिनों पहले अभिषेक का अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया। अभिषेक को शक था कि गर्लफ्रेंड को उससे दूर करने में कृति का हाथ है।