September 17, 2024

विकी कौशल की ‘बैड न्यूज़’ बॉक्स ऑफिस दिन 9 बनाम प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ कलेक्शन

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज' के लिए बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कॉम्पटिशन चल रहा है। शॉन लेवी की सुपरहीरो फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर राज करना शुरू कर दिया है, भले ही इस हफ्ते कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन ये फिल्म रिलीज के बाद से ही छाई हुई है। अंतिम है प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' जो अब भी अपना दबदबा कायम किए हुए है। आइए दिखाते हैं 'कल्कि 2898 एडी' और 'बैड न्यूज' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

इस कॉमेडी-ड्रामा ने विक्की कौशल के करियर की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा 8.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वीकेंड की दमदार शुरुआत के बाद, 'बैड न्यूज' ने शनिवार को 10.25 करोड़ रुपये और रविवार को 11.15 करोड़ रुपये कमाए। रोमांटिक कॉमेडी में चौथे दिन भारी गिरावट आई और तब से इसमें बढ़ोतरी नहीं हुई है। सैकनिक का दावा है कि दूसरे शुक्रवार (आठवें दिन) को फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि, शुरुआती अनुमान के मुताबिक दूसरे शनिवार को इसकी कमाई 3.25 करोड़ रुपये होगी। नौ दिनों में पूरे कलेक्शन का मौजूदा अनुमान 48.25 करोड़ रुपये है।

'बैड न्यूज' बॉक्स ऑफिस

फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श का दावा है कि 'बैड न्यूज' नई फिल्मों के आने से प्रभावित हुई है। हालांकि संख्या में थोड़ी गिरावट यह बताती है कि रॉम-कॉम मजबूत हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' के खिलाफ अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। उन्होंने यह भी कहा कि पूरे हफ्ते में कलेक्शन बढ़ना चाहिए। इस हफ्ते, विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म के घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है।

'बैड न्यूज' की कहानी

'बैड न्यूज' की कहानी तृप्ति के किरदार सलोनी बग्गा पर बेस्ड है, जो हेट्रोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन से पीड़ित है। इस स्थिति के कारण जुड़वा बच्चे एक ही मां से पैदा होते हैं लेकिन उनके जैविक पिता अलग-अलग होते हैं। अखिल चड्ढा और गुरबीर सिंह, जो विक्की और एमी प्ले कर रहे हैं। करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बनाई गई रॉम-कॉम फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं।

'कल्कि 2898 एडी' कलेक्शन

दूसरी ओर, नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' अब भी कमाल कर रही है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन की यह फिल्म भारत में लगातार 630 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है। Sacnilk.com के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, 'कल्कि 2898 AD' ने शनिवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है। अब इसका कुल कलेक्शन भारत में 625.10 करोड़ रुपये हो गया है और वर्ल्डवाइड की बात करें तो अब ये 1015.00 करोड़ हो गया है।