September 20, 2024

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने अपने तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी को अभी चार महीने ही हुए हैं और पति दीपक चौहान से तलाक की अफवाह उड़ने लगी। अब टीवी एक्ट्रेस आरती ने इन अफवाहों का करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कुत्ते भौंकते रहते हैं और हाथी अपनी चाल चलता रहता है। जो लोग इस तरह की चर्चा कर रहे हैं, उनका कोई वजूद नहीं है।

39 साल की Arti Singh ने करारा जवाब देते हुए Instant Bollywood से कहा, 'ये सब बातें जो पोर्टल (मीडिया) करते हैं, उनका कोई वजूद नहीं है। उनको बकवास करना अच्छा लगता है। वो कहते हैं ना कुत्ता भौंकता रहता है और हाथी अपने रास्ते चला जाता है।

25 अप्रैल 2024 को हुई थी आरती और दीपक की शादी

Arti Singh और Dipak Chauhan की शादी 25 अप्रैल 2024 को मुंबई में धूमधाम से हुई। शादी के बाद दोनों कई विदेशी लोकेशन पर हनीमून के लिए गए। आरती सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में शादी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें बताया कि उनकी और दीपक की अरैंज मैरिज थी।

2 साल डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं आरती

आरती को 'मायका', 'गृहस्थी', 'उतरन', 'उड़ान', 'परिचय', 'ससुराल सिमर का', 'देवों के देव…महादेव' और 'वारिस' जैसे टीवी शो का हिस्सा होने के लिए जाना जाता है। 2019 में उन्होंने 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लिया था और चौथी रनर-अप थीं। इसी शो में आरती ने ये भी खुलासा किया था कि वह लगभग दो साल तक काम की कमी के कारण डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

You may have missed