September 19, 2024

इंदौर में जीतू पटवारी के पूर्व प्रतिनिधि पर चढ़ा नशा, गार्ड पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

इंदौर

शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के सिल्वर स्प्रिंग फेस-2 में देर रात फायरिंग की घटना सामने आई है। यहां पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के पूर्व प्रतिनिधि प्रमोद रघुवंशी ने नशे की हालत में फायरिंग की है। वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड पर कई राउंड गोलियां चलाई है। गार्ड ने जैसे-तैसे वहां से भागकर जान बचाई और थाने पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना शुक्रवार-शनिवार देर रात करीब सवा 12 बजे की है। घटना बाद से सोसाइटी में रहवासियों के बीच डर का माहौल बना हुआ है।

पुलिस ने हिरासत में लिया

वहीं, तेजाजी नगर पुलिस ने देर रात आरोपी प्रमोद रघुवंशी को हिरासत में ले लिया है उससे बंदूक और खाली खोखे भी जब्त की गई है। पुलिस के मुताबिक घटना सिल्वर स्प्रिंग फेस-2 की है। यहां रहने वाले प्रमोद रघुवंशी की कॉलोनी की सुरक्षा कर रहे गार्ड से किसी बात को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद रघुवंशी ने नशे की हालत में सुरक्षा गार्ड को धमकाया और एक के बाद एक कई फायर कर दिए।
गार्ड को कोई नुकसान नहीं

हालांकि घटना में सुरक्षा गार्ड को चोंटे तो नहीं आई लेकिन वह दशहत में है। तेजाजी नगर पुलिस ने फरियादी कमल सिंह परिहार की शिकायत पर प्रमोद रघुवंशी के खिलाफ हवाई फायर को लेकर केस दर्ज किया है। वहीं, फायरिंग की घटना के बाद से कॉलोनी में दशहत का माहौल है। राइफल लाइसेंसी है, जिसे घटना के बाद जब्त कर लिया गया है।

मामूली बात पर हुई बहस

सुपरवाइजर संतोष ठाकुर ने नवभारत टाइम्स.कॉम को बताया कि मामूली बात पर बहस हुई, जिसके बाद लाइसेंसी बंदूक निकालकर प्रमोद रघुवंशी फायरिंग करने लगे। जैस-तैसे वहां से भागकर हम और हमारे साथियों ने जान बचाई। वहीं, घटना के बाद आरोपी का बेटा मौके पर पहुंचा और सुरक्षा गार्ड और रहवासियों को धमकाने लगा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने एक भरी हुई कारतूस व चार खाली खोखे के साथ बंदूक जब्त कर ली है।