September 19, 2024

कोहली को प्रपोज करने वाली इंग्लिश क्रिकेटर ने लेस्बियन पार्टनर से रचाई शादी

मुंबई

अगर आप क्रिकेट फैन हैं तो आपने इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वेट का नाम जरूर सुना होगा. तकरीबन 7 साल पहले 2017 में डेनियल वेट अचानक सुर्खियों में आ गई थीं. जब आधी रात को भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज किया था. डेनियल वेट भारतीय बल्लेबाज की बड़ी फैन हैं. इसके अलावा डेनियल वेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की करीबी दोस्त भी हैं. बहरहाल, एक बार फिर डेनियल वेट सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, डेनियल वेट ने समलैंगिक शादी रचाई है.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फोटो

सोशल मीडिया पर डेनियल वेट ने लंदन में caabase फुटबॉल क्लब की हेड जॉर्ज हॉज से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मिस्टर एंड मिसेज… इसके अलावा उन्होंने शादी की तारीख 22.08.2024 भी बताई. हालांकि, दोनों कपल ने अपने प्यार का इजहार 2023 में ही किया था. साथ ही दोनों ने पिछले साल सगाई की. बहरहाल, सोशल मीडिया पर डेनियल वेट और जॉर्ज हॉज का फोटो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं डेनियल वेट…

गौरतलब है कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वेट विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. डेनियल वेट अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज के नाम कई बड़े रिकॉर्ड्स दर्ज हैं. इसके अलावा डेनियल वेट फ्रेंचाइजी क्रिकेट लगातार खेलती हैं. साथ ही डेनियल वेट महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की करीबी दोस्त हैं. दरअसल, जब भी अर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड जाते हैं या डेनियल वेट भारत आती हैं तो वे मिलते जरूर हैं.

You may have missed