September 17, 2024

सचिन-जिगर ने स्त्री 2 हिट्स के साथ ऑरमैक्स मीडिया के टॉप 5 में अपना दबदबा बनाया

मुंबई,

बॉलीवुड की सुप्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री 2 हिट्स के साथ ऑरमैक्स मीडिया के टॉप 5 में अपना दबदबा बनाया है। हाल के समय के कुछ सबसे यादगार ट्रैक्स के पीछे की संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर रही है, जिसमें उनके स्त्री 2 के हिट्स गाने भी शामिल हैं।उनकी नवीनतम उपलब्धि? सप्ताह के ऑरमैक्स हार्टबीट्स टॉप 5 गानों में अपना दबदबा बनाना और लगातार स्पॉटिफ़ाई चार्ट्स में शीर्ष पर रहना है।

ऑरमैक्स चार्ट के शिखर पर उनका ट्रैक आज की रात है, जबकि स्त्री 2 का गाना आई नई ने मज़बूती से दूसरा स्थान हासिल किया है। यहीं नहीं, खूबसूरत और तुम्हारे ही रहेंगे ने चौथे और पांचवें स्थान पर कब्जा किया, जिससे मौजूदा संगीत परिदृश्य पर सचिन-जिगर का बेजोड़ प्रभाव और भी मजबूत हो गया।
सचिन-जिगर के लिए चार्ट पर लगातार दबदबा बनाए रखना कोई नई बात नहीं है। उनकी आकर्षक धुनों और अभिनव साउंडस्केप ने न केवल उन्हें लाखों लोगों के दिलों में जगह दिलाई है, बल्कि कई हफ़्तों तक ऑरमैक्स रैंकिंग में शीर्ष स्थान भी दिलाया है। चाहे वह शैलियों से परे धुन बनाने की उनकी क्षमता हो या तुरंत यादगार हुक बनाने की उनकी आदत, यह जोड़ी बॉलीवुड संगीत के लिए मानक को लगातार ऊपर उठाती रहती है।

चार्ट पर उनका दबदबा उनकी कलात्मकता और देश भर के श्रोताओं के साथ जुड़ाव का प्रमाण है, जो साबित करता है कि सचिन-जिगर न केवल संगीत के निर्माता हैं, बल्कि ट्रेंडसेटर हैं, जो समकालीन बॉलीवुड की आवाज़ को परिभाषित करते हैं। जैसे-जैसे वे अपने शिल्प में नवाचार और उन्नयन करते रहते हैं, उद्योग पर उनका प्रभाव धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखता है।