September 20, 2024

अखिलेश यादव ने कहा- सरकार अगर आदमखोर भेड़ियों को नहीं ढूंढ पा रही है तो एसटीएफ को भी इसमें लगाना चाहिए

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भेड़ियों का आतंक अभी भी खत्म नहीं हुआ है, जानवरों के हमले लोगों को प्रशासन नहीं बचा रही है, इसी को लेकर आज अखिलेश ने कहा है कि  सरकार अगर आदमखोर भेड़ियों को नहीं ढूंढ पा रही है तो ठोंको नीति के तहत एसटीएफ को भी इसमें लगाना चाहिए। एसटीएफ पर अगर इतना ही भरोसा है तो बहराइच भेजिए। एसटीएफ में सबसे ज्यादा जौनपुर के लोगों की पोस्टिंग हो रही है। ऐसा क्यों हो रहा है?

उन्होंने कहा कि बीजेपी इतना बुरा हारेगी की आप कल्पना नहीं कर सकते हैं। लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। बीजेपी पहले अपना भस्मासुर ढूंढे। अभी हरियाणा और महाराष्ट्र सब हारेंगे। वक्फ को लेकर अखिलेश ने कहा कि सरकार धार्मिक काम में दखल ना दें। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार में जानवरों का आतंक प्रदेशभर में देखने को मिल रहा है। योगी जी ने विधानसभा में जानवरों और सड़क दुर्घटना को खत्म करने की बात कही थी, लेकिन अभी भी इसका समाधान नहीं हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने मांग किया है कि जानवरों की वजह से जिनकी भी जान गई है सरकार को उन्हें 10 – 10 लाख व घायलों को 1 लाख रुपए दें।

इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि मैने किसी महंत या धर्माचार्य को कुछ नहींं कहा है।  मुख्यमंत्री मठाधीश शब्द को अगर दूसरे तरह से लेते हैं तो मैं कहूंगा वो मठाधीश मुख्यमंत्री हैं।

 

You may have missed