September 21, 2024

आईपीएल 2025: संजू सैमसन और जोस बटलर पर लटक रही तलवार!, राजस्थान रॉयल्स कर सटी है रिटेन ये चार खिलाडी

इंदौर
इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन को लेकर सभी टीमों ने अपने प्लान बनाने शुरू कर दिए हैं। अभी इसकी तारीख को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन खिलाड़ियों के रिटेंशन और रिलीज की खबरों को लेकर मार्केट गर्म है। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स से बड़ी खबर आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि टीम अपने कप्तान संजू सैमसन व जोस बटलर को रिलीज कर सकती है। चार खिलाड़ियों को रिटेन भी किया जा सकता है।

इन चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है टीम
संजू सैमसन

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर तलवार लटकी हुई है। ऐसा दावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है कि उनको राजस्थान रॉयल्स रिलीज कर सकती है। सैमसन ने दिलीप ट्रॉफी में इंडिया डी की तरफ से बैटिंग करते हुए शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा था। संजू सैमसन ने आईपीएल में 168 मैचों में 4419 रन बनाए हैं।उनके प्रदर्शन को देखते हुए टीम उनको रिटेन करने के बारे में भी सोच सकती है।

जोस बटलर
जोस बटलर को लेकर भी कहा जा रहा है कि उन पर रिलीज की तलवार लटक रही है। राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए बटलर का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने 147.5 के स्ट्राइक रेट से 107 मैचों में 3582 रन बनाए हैं, जिसमें 18 अर्धशतक और 7 शतक शामिल हैं।

यशस्वी जायसवाल
भारतीय टीम का भविष्य यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ियों के हाथों में सुरक्षित हैं। उन्होंने भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक जड़कर टीम को बखूबी संभाला था। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स अपने हाथों से ऐसे शानदार बल्लेबाज को जाने नहीं देगा। यशस्वी 4 साल पहले राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे। उन्होंने आईपीएल अभी तक 53 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1607 रन बनाए हैं।

रियान पराग
रियान पराग राजस्थान रॉयल्स के सबसे युवा बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने 2019 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलना शुरू किया था। उन्होंने अभी तक 70 मैचों में 1173 रन बनाए हैं, जिसमें 6 अर्धशतक ठोंके हैं।

You may have missed