October 22, 2024

सलमान खान नहीं होंगे अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ का हिस्सा

रोहित सैमुअल की फिल्म 'सिंघम अगेन' अगले महीने सुपरस्टार में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में स्टार्स की फौज है, जिसमें चुलबुल पैजेंड यानि सलमान खान भी शामिल थे। उनके कैमियो रोल की खूब चर्चा हो रही थी, लेकिन अब चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। ताजा रिपोर्ट में बताया गया है कि सुरक्षा बिंदुओं से अब भाईजान इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे!

बॉलीवुड की सुपरस्टार रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अब सिंघम अगेन फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। सलमान ने ये फैसला लगातार मिल रहे जान से मारने की धमकियों के बीच लिया, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गईं।

मुंबई में हुई थी शूटिंग, बाबा की हत्या के कारण हुई थी शूटिंग इसके बाद रोहित और अजय ने फिल्मी बातचीत की और महसूस किया कि इस विवाद के बीच सलमान खान से शूटिंग करने का मौका असंवेदनशील होगा। फिल्म अभी सेंसर बोर्ड के पास भी है, इसलिए उन्होंने सलमान की गैर मौजूदगी में ही इसे सीबीएफसी में सबमिट करने का फैसला किया है।' हालाँकि, सूत्र ने बताया कि पोस्ट-क्रेडिट सीन में चुलबुल पेंडेज़ का बैकशॉट भी हो सकता है। हालाँकि, ये अभी स्पष्ट नहीं है।

बाजीराव सिंघम के साथ होते हैं चुलबुल पैंडे!

सलमान खान ने 'चुलबुल पैजेंड' का किरदार 'दबंग' फिल्म और इसके सीक्वल में डाला है। उनका स्टाइल और स्वैग प्रेमी को बहुत पसंद है। 'सिंघम अगेन' फिल्म कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है। इसमें सभी स्टार पुलिस के रोल में हैं। अजय अपनी बाजीराव सिंघम का किरदार निभा रहे हैं तो दीपिका को 'लेडी सिंघम' बनी हुई हैं। 'सिंबा' के इंस्पेक्टर भालेराव यानरावण सिंह, 'सूर्यवंशी' के वीर सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में रोहित शेट्टी अपनी फिल्म में चुलबुल पैंडेस को भी कैमियो रोल के लिए लाना चाहते थे।

बाबा की हत्या के बाद 12 अक्टूबर को बाबा की हत्या कर दी गई। इसके जिम्मेदार वन्यजीव लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली। सलमान के करीबी रहने वाले लोगों को भी मिली आग। इस हमले के बाद सलमान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। अब उनकी किताब में शेरा के साथ 40 गार्ड और Y+ के कमांडो तक शामिल हो गए हैं।