October 20, 2024

1 अक्टूबर से होने जा रहा है वुमेंस एशिया कप 2022 का आगाज, यहां जाने भारत का शेड्यूल, मैच टाइमिंग और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स

 नई दिल्ली
 
वुमेंस एशिया कप 2022 का आगाज 1 अक्टूबर से होने जा रहा है। टूर्नामेंट का आगाज मेजबान बांग्लादेश थाइलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलकर करेगी। वहीं हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी। इस बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका और थाइलैंड के अलावा पाकिस्तान, मलेशिया और यूएई की टीमें हिस्सा ले रही है। एशिया कप 2022 राउंड रॉबिन के आधार पर खेला जाएगा जिसका मतलब यह है कि सभी टीमों को एक दूसरे के खिलाफ कम से कम एक मुकाबला खेलना होगा। प्वाइंट्स टेबल की टॉप 4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेगी। 13 अक्टूबर को दोनों सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे, वहीं 15 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेल जाएगा।
 
बात टीम इंडिया के शेड्यूल की करें तो श्रीलंका के खिलाफ 1 अक्टूबर को मैच खेलने के बाद भारत को 3 अक्टूबर को मलेशिया से तो 4 अक्टूबर को यूएई से भिड़ना है। इसके बाद टीम इंडिया वो मुकाबला खेलेगी जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। 7 अक्टूबर को भारत चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से भिड़ेगी। टीम अन्य दो मैच 8 और 10 अक्टूबर को क्रमश: बांग्लादेश व थाइलैंड के खिलाफ खेलेगी। भारत के सभी मैच दोपहर 1 बजे शुरू होंगे।

एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का शेड्यूल और टाइमिंग

1 अक्टूबर – भारत बनाम श्रीलंका, दोपहर 1 बजे
3 अक्टूबर – भारत बनाम मलेशिया, दोपहर 1 बजे
4 अक्टूबर – भारत बनाम यूएई, दोपहर 1 बजे
7 अक्टूबर – भारत बनाम पाकिस्तान, दोपहर 1 बजे
8 अक्टूबर – भारत बनाम बांग्लादेश, दोपहर 1 बजे
10 अक्टूबर – भारत बनाम थाईलैंड, दोपहर 1 बजे

 

You may have missed