September 21, 2024

खुलासा:डॉन दाऊद इब्राहिम ने रचाई दूसरी शादी,पाक में ठिकाना भी बदला

मुंबई

अंडरवर्ल्ड डॉन और ग्लोबल टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी शादी कर ली है. उसकी दूसरी बीवी पाकिस्तान के ही पठान परिवार से है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के सामने दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे ने सितंबर 2022 को दिए गए बयान में यह बड़ा खुलासा किया.

दरअसल, जांच एजेंसी ने पिछले दिनों अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के टेरर नेटवर्क का खुलासा करते हुए मुंबई समेत कई जगहों पर रेड करके कई लोगों को गिरफ्तार किया था. NIA ने कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल कर दी. इसी चार्जशीट में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है.

पाकिस्तान में रचाई दूसरी शादी
NIA ने दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के बेटे अलीशाह का बयान सितंबर 2022 में दर्ज किया था, जिसमें अलीशाह ने बेहद सनसनीखेज खुलासा किया. अलीशाह ने बयान में बताया है कि मामू दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान में दूसरी शादी रचा ली है. उनकी दूसरी पत्नी पाकिस्तान के ही एक पठान परिवार से है.

पहली पत्नी को तलाक!

बयान में अलीशाह ने बताया है कि दूसरी शादी करने के बाद दाऊद इब्राहिम दुनिया को यही बात बताता रहा है कि उसने अपनी पहली पत्नी महजबीन को तलाक दे दिया है. लेकिन अलीशाह के बयान के मुताबिक ऐसा बिल्कुल भी नहीं है.

एजेंसी मान रही दाऊद की चाल

एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, दूसरी शादी दाऊद की एक चाल भी ही सकती है, ताकि एजेंसियां अपना ध्यान पहली पत्नी महजबीन की तरफ से हटा सकें.  

दुबई में मिला दाऊद की पहली पत्नी से

एजेंसी को अलीशाह ने बताया कि दाऊद की पहली पत्नी महजबीन से उसने जुलाई 2022 में दुबई में मुलाकात की थी. अलीशाह को महजबीन ने ही दाऊद इब्राहिम की दूसरी शादी के बारे में बताया था. अलीशाह के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन ही हर अहम मौके पर भारत में बैठे दाऊद के रिश्तेदारों से वॉट्सएप कॉल के ज़रिए जुड़ी रहती है.

पाकिस्तान में ठिकाना भी बदला

वहीं, दाऊद इब्राहिम के ताज़ा पते को लेकर भी अब अलीशाह ने खुलासा किया है. अलीशाह के बयान के मुताबिक दाऊद इब्राहिम अब करांची के डिफेंस एरिया में अब्दुल्ला गाजी बाबा दरगाह के पीछे रहीम फाकी के पास रहता है.