February 24, 2024

बारात आने से पहले दुल्हन 6 बच्चों के बाप संग भागी, मचा हड़कंप

 रीवा

 एक ओर जहां बरात की तैयारी चल रही थी. दूल्हे के घर में जश्न का माहौल था. सभी दुल्हन को शादी के बाद उसके ससुराल लाना चाह रहे थे. लेकिन तभी एक घटना ने दूल्हे के परिजनों के अरमानों में पानी फेर दिया. घटना कुछ ऐसी घटी की शादी से पहले दुल्हन 6 बच्चों के पिता संग फरार हो गई. मामले की शिकायत लेकर दूल्हा और दुल्हन के परिजन थाना पहुंच गए. परिजनों का कहना है कि 15 फरवरी को दुल्हन ड्राई क्लीन की दुकान में दुल्हन का जोड़ा उठाने गई थी, लेकिन शाम तक वह वापस नहीं लौटी. इससे परिवार में हड़कंप मच गया.

यह घटना रीवा शहर की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत की है, जहां शादी की तारीख तय हो चुकी थी. शादी से जुड़ी हुई तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी. लेकिन तभी खबर आई तिलक समारोह के एक दिन पहले ही दुल्हन लापता हो गई. बाद में पता चला कि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. दुल्हन के परिजनों ने आरोप लगाया है कि जो युवक हमारी लड़की को भगाकर ले गया है, वह पहले से शादीशुदा है और इतना ही नहीं वह तो 6 बच्चों का पिता है.

घटना के बाद जहां एक तरफ दूल्हे के परिजन के यहां मायूसी छा गई वही दूसरी तरफ दूल्हा सहित युवती के परिजन, थाने के चक्कर लगा रहे है. और जिस 6 बच्चों के बाप के साथ युवती फरार हुई है, उसकी पत्नी और बच्चे भी थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों का पता नहीं चल पाया है.

परिजनों के मुताबिक दुल्हन पिछले दिनों ड्राई क्लीन के लिए दिए हुए कपड़ों को लेने के बहाने घर से निकली थी. उसके बाद वह वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों में युवती का पता लगाया तो पता चला की घोघर निवासी इरशाद मंसूरी नामक युवक दुल्हन को अपने साथ भागा कर ले गया. हैरानी तो तब हुई जब परिजनों को ये पता चला की इरशाद मंसूरी पहले से ही 6 बच्चों का बाप है. इरशाद की पत्नी का कहना है कि वह घर से 40 हजार रुपए लेकर भागा है. युवक और युवती अलग अलग धर्म के हैं. इस मामले की चर्चा पूरे शहर में हो रही है.

 

You may have missed