अजय देवगन की ‘मैदान’ अब 23 जून को नहीं होगी रिलीज

मुंबई।

फिल्म में अजय देवगन ने दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाया हैये फिल्म इसी साल के दौरान बाद में रिलीज होगी, अभी डेट का खुलासा नहीं हुआ है ये फिल्म इसी साल के दौरान बाद में रिलीज होगी, अभी डेट का खुलासा नहीं हुआ है 'बधाई हो' के डायरेक्टर अमित रवींद्रनाथ शर्मा की फिल्म 'मैदान' को फिर से पोस्टपोन कर दिया गया है। ये शेड्यूल के मुताबिक 23 जून 2023 को रिलीज नहीं होगी। इस स्पोर्ट्स मूवी की रिलीज को सातवीं बार पोस्टपोन किया गया है।

फिल्म में अजय देवगन ने दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है।  प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने टं्रंिंल्ल की देरी के बारे में सभी डिटेल्स खुलासा किया, 'मैदान एक बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म है। यह कोई साधारण स्पोर्ट्स मूवी नहीं है। इसमें अजय देवगन ने दिग्गज फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है। इसमें शूटिंग में हिस्सा लेने वाले दुनिया भर के असली फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ आॅथेंटिक फुटबॉल मैचों की एक सीरीज है।' 'अमित शर्मा ने दुनिया भर के फुटबॉल खिलाड़ियों – जापान, दक्षिण कोरिया, फ्रांस, थाईलैंड – को 'मैदान' में आने और मैचों में खेलने के लिए इनवाइट किया।

मैदान के लिए मैचों की एक सीरीज की शूटिंग की गई, जिसमें भारत को कई देशों के साथ फुटबॉल खेलते हुए दिखाया गया। फुटबॉल मैचों की शूटिंग इंटरनेशनल लेवल पर की गई थी। क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं किया गया है।' सूत्र आगे कहते हैं, 'इस सब में उम्मीद से ज्यादा समय लग रहा है। वे एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर भारत को गर्व हो। ये साल के दौरान बाद में रिलीज होगी। जब यह रिलीज होगी, तो फिल्म के लिए लैंडमार्क होगी।