कटरीना कैफ हर वीक रखती हैं घर के स्टाफ के साथ बजट मीटिंग

मुंबई।

विक्की कौशल ने बताया कि उनकी वाइफ कटरीना कैफ घर के स्टाफ मेंबर्स के साथ हर वीक बजट मीटिंग रखा करती हैं। विक्की को ये सब काफी एंटरटेनिंग लगता है। विक्की कौशल ने बताया कि कटरीना कैफ को ऐसे करते हुए देखना उन्हें काफी अच्छा लगता है। ये बिल्कुल वैसा ही लगता है जैसे वो आॅडियंस की भीड़ में हों।

उन्होंने बताया कि कटरीना पैसों का हिसाब-किताब रखती हैं कि कितना किन चीजों पर खर्च होगा और ये काफी अच्छी बात है। बता दें कि शादी से पहले विक्की और कटरीना ने सीक्रेटली काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिर दोनों ने दिसम्बर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई। इस शादी में केवल उनके क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली वाले ही पहुंचे थे। दोनों बॉलीवुड के पॉप्युलर कपलस में से एक हैं। कटरीना के बारे में बातें करते हुए विक्की कौशल ने बताया कि कैसे कैट वीकली बजट का काम देखा करती हैं। न्यूज तक से हुई बातचीत में विक्की ने कहा, 'सबसे फनी वो होता है जब कटरीना घर में हर वीक या हर अगले वीक मीटिंग रखा करती हैं।

वह सारे स्टाफ को एकसाथ बुलाती हैं और उनके साथ घर का बजट डिस्कस किया करती हैं। वह इस बात का हिसाब रखती हैं कि पैसे कहां खर्च होने हैं। लेकिन जब ये सारा डिस्कशन चल रहा होता है तो मैं आॅडियंस की तरह इसे बहुत इंजॉय करता हूं। इस दौरान मैं पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं। विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आई हैं।