काले चश्मे और ब्लैक आउटफिट और चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ दुबई एयरपोर्ट पर दिखे सलमान खान

दुबई

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग के पांच दिन बाद बुलेटप्रूफ गाड़ी से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, जिसका वीडियो सामने आया है। इसमें वह फुल सिक्योरिटी के साथ नजर आए और साथ में शेरा भी दिखाई दिए। हालांकि वह कहां के लिए निकले थे, इसकी जानकारी नहीं हुई थी। मगर अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक नई जगह पर स्पॉट किया गया। कहां और क्यों गए हैं, आइए बताते हैं।

दरअसल, सलमान खान का एक वीडियो आया था, जो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वह एक प्रमोशनल कंटेंट था, जिसमें वह अपने एक नए प्रोडक्ट के बारे में दुनियावालों को बता रहे हैं। उसका प्रमोशन कर रहे थे, जिसका नाम था Being Strong कंपनी का फिटनेस इक्विपमेंट्स। अब इसी के लॉन्च के लिए वह दुबई पहुंचे हैं।

सलमान खान का दुबई से वीडियो वायरल
सलमान खान का दुबई एयरपोर्ट से निकलते हुए एक वीडियो सामने आया है। जहां उन्हें भारी सुरक्षा में देखा जा सकता है। यहां वह डेन्यूब डायमंडज पर अपने Being Strong कंपनी का फिटनेस इक्विपमेंट्स को लॉन्च करेंगे। इसी सिलसिले में वह दुबई गए हैं। वहां, उनका स्वागत किया गया। वह काले चश्मे और ब्लैक आउटफिट में चेहरे पर मुस्कुराहट लिए नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स ने भी राहत की सांस ली क्योंकि वह इन्हें उस घटना के बाद देखने के लिए आतुर थे।

You may have missed