‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में भवानी के हाथ पर मेहंदी से लिखवाया ‘तलाकशुदा’

मृणाल को 2 हजार का टॉप भी लगता है महंगा, ब्रैंडेड कपडे लेना है पैंसो की बरबादी
 
शादी के बंधन में बंधी फिल्म 'लव आज कल' की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

'कैसे मुझे तुम मिल गए' में भवानी के हाथ पर मेहंदी से लिखवाया 'तलाकशुदा'

मुंबई
मृणाल ठाकुर अपनी पीढ़ी की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने लगातार हर परफॉर्मेंस के साथ अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया है. उन्होंने टेलीविजन के जरिए शोबिज में अपना सफर शुरू किया और कुछ ही समय में घरेलू पहचान हासिल कर ली. इसके बाद, उन्होंने फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. तब से, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने खुद को पूरे भारत में एक अच्छे एक्टर के रूप में स्थापित किया है.

मृणाल ठाकुर ने अपने फैशन खर्चों को कम से कम रखने की बात कही
इससे पहले, मीडिया के साथ अपने एक इंटरव्यू में, मृणाल ठाकुर ने इस बारे में खुलकर बात की थी कि जब बात उनके आउटफिट के चयन की आती है, तो वह कैसे minimalism की भावना को बनाए रखने की कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनके ज्यादातर कपड़े जो वह फिल्म स्क्रीनिंग और पब्लिक प्रेजेंस के लिए पहनती हैं, तीसरे पक्ष से प्राप्त किए जाते हैं. लेकिन जब उनकी खुद की खरीदारी की बात आती है, तो वह अधिकतम बस 2000 रुपये खर्च करती हैं. उन्होंने कहा, “क्योंकि जो कुछ भी महंगा है, आप उसे बार-बार नहीं पहन सकते. आप उन्हें दोबारा नहीं पहनने वाले हैं. ये मेरे कपड़े नहीं हैं, मैंने इन्हें यूं ही मंगवाया है. मैंने एक टॉप पर अधिकतम 2000 रुपये खर्च किए हैं. मुझे लगता है कि यह भी बहुत ज्यादा है.'

उसी बातचीत में आगे, मृणाल ने यह भी दावा किया था कि उनका मानना है कि ब्रांड नाम के लिए अधिक खर्च करना केवल पैसे की बर्बादी है. उन्होंने अपने बारे में बात की और कहा कि वह कभी भी कोई आलीशान या महंगी चीज नहीं खरीदती, सिर्फ इसलिए कि उससे ब्रांड का नाम जुड़ा होता है. इसके अलावा, उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी अलमारी में केवल एक या दो क्लासिक वस्तुओं का अच्छा मिलान करके संतुलन बनाए रखती हैं, और बाकी सभी सामान्य वस्तुएं होती हैं.

नेटिज़न्स ने मृणाल ठाकुर के बयानों पर रिएक्शन दिया
एक इंटरनेट यूजर ने हाल ही में मृणाल के इंटरव्यू का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया, और उसके बयान पर प्रकाश डाला, जहां उसने रुपये खर्च करने का खुलासा किया. किसी भी आउटफिट पर स्वयं 2K. रेडिटर ने एक्ट्रेस के बयान की उपेक्षा की और इस बात पर जोर दिया कि मृणाल ने केवल लोगों की नजरों में भरोसेमंद होने का दिखावा किया. पोस्ट का टाइटल इस प्रकार था, "क्या मृणाल ठाकुर, एक अभिनेता द्वारा जनता से जुड़ने के लिए बहुत अधिक प्रयास करने का एक और मामला है?"

जल्द ही, कई अन्य नेटिजनों ने भी इस पर ध्यान दिया और  कमेंट सेक्सन पर अपनी राय व्यक्त करना शुरू कर दिया. खैर, यह कमेंट करना गलत नहीं होगा कि कैसे नेटिज़न्स के एक मजबूत वर्ग ने उनके बयान पर अविश्वास किया और निष्कर्ष निकाला कि मृणाल ने केवल ऐसा बोला, ताकि लोगों की नज़र में वह भरोसेमंद दिखे. इसके अलावा, कुछ अन्य लोगों ने महसूस किया कि दिवा हमेशा पीड़ित कार्ड खेलने की कोशिश करती है और 'मुझे चुनो' रवैया प्रदर्शित करती है.

शादी के बंधन में बंधी फिल्म 'लव आज कल' की एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

मुंबई
2020 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की लव आज कल में अपनी मासूमियत, सुंदरता और शानदार एक्टिंग से कई दिलों को चुराने वाली एक्ट्रेस अरुशी शर्मा ने हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत के साथ शादी के बंधन में बंधी. अंतरंग समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. दूल्हा और दुल्हन दोनों ने खुशी बिखेरी और एक साथ बेहद सुंदर लग रहे थे.

आरुषि शर्मा और वैभव विशांत ने एक-दूसरे के साथ लिए सात फेरे
आरुषि शर्मा और वैभव विशांत की शादी की तस्वीरें, जो हाल ही में उनके करीबियों ने शेयर की हैं, उनके शादी के उत्सव की एक झलक पेश करती हैं. एक फोटो में, कपल को गुलाब की पंखुड़ियों से सजे एक स्टेज पर खड़ा देखा जा सकता है, जहां वह कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. आरुषि अपने पेस्टल लहंगे में शानदार लग रही हैं, जबकि वैभव शेरवानी में उनके साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं. एक और दिल छू लेने वाली तस्वीर में वे मंडप पर बैठे हुए हैं, हाथ आपस में जुड़े हुए हैं और एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देख रहे हैं.

कौन हैं वैभव विशांत?
वैभव विशांत भारतीय एंटरटेनमेंट में एक जाना-माना नाम हैं, जो विशेष रूप से फिल्मों, वेब सीरीज और टेलीविजन एड के लिए कास्टिंग में अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रसिद्ध हैं.

उन्होंने 50 से अधिक प्रमुख फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में योगदान दिया है. उनकी कुछ प्रोजेक्ट्स में हैदर, पीके, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, बड़े मियां छोटे मियां और बदलापुर शामिल हैं. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने वेब सीरीज़ काला पानी के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी काम किया, जिसमें आरुषि शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

आरुषि शर्मा के बारे में
18 नवंबर 1995 को जन्मी आरुषि शर्मा ने इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में एक छोटी सी भूमिका से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. हालाँकि, यह 2020 में अली की 'लव आज कल' में उनका सराहनीय प्रदर्शन था जिसने उन्हें वास्तव में मानचित्र पर ला खड़ा किया. तब से, शर्मा ने नेटफ्लिक्स ड्रामा फिल्म जादूगर में स्क्रीन की शोभा बढ़ाई और सीरीज काला पानी में एक्टिंग की.

 

'कैसे मुझे तुम मिल गए' में भवानी के हाथ पर मेहंदी से लिखवाया 'तलाकशुदा'

मुंबई,
 शो 'कैसे मुझे तुम मिल गए' के आगामी एपिसोड में दर्शक जयेश (अमृता के पिता इकबाल आजाद द्वारा अभिनीत) और इशिका (दीक्षा सोनलकर थाम द्वारा अभिनीत) की शादी का जश्न देखेंगे।

उत्सव के दौरान बबीता (किशोरी शहाणे द्वारा अभिनीत) हाथ पर 'तलाकशुदा' लिखने के लिए मेहंदी कलाकार को रिश्वत देकर भवानी (हेमांगी कवि द्वारा अभिनीत) को अपमानित करने की एक दुष्ट योजना बनाती है।

भवानी, जो पढ़ी-लिखी नहीं है, इस बात से अनजान रहती है कि उनके हाथ पर क्या लिखा है। जब विराट को पता चलता है कि इसके लिए उसकी मां जिम्मेदार है तो वह भवानी के लिए खड़ा होते हैं और स्वेच्छा से अपने हाथ पर 'तलाकशुदा' लिखते हैं।

शो के बारे में बात करते हुए अरिजीत ने कहा, "मुझे इस शो का हिस्सा होने पर वास्तव में गर्व है जहां लेखक वास्तविक जीवन के मुद्दों को संबोधित कर रहे हैं। हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जहां तलाकशुदा पुरुषों और महिलाओं के साथ अलग-अलग व्यवहार किया जाता है।"

उन्‍होंने कहा, ''हमने हाल ही में एक सीक्वेंस की शूटिंग की, जहां मेरा किरदार विराट, जो कि एक तलाकशुदा है, भवानी के लिए खड़ा है, जिसका मजाक उड़ाया जा रहा है, क्योंकि उसके पति ने उसे दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया। इस शो के माध्यम से हमारा लक्ष्य इन पुरानी धारणाओं को बदलना है।'' यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

You may have missed