IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे पर बारिश का खतरा, फैंस की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी!

नई दिल्ली  
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे वनडे मैच में बारिश का खतरा मंडरा रहा है। देश के कई राज्यों में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान बारिश फैंस का मजा खराब कर सकती है। बारिश के कारण वनडे फॉर्मेट का यह मुकाबला छोटा भी किया जा सकता है। अगर मौसम ने थोड़ा भी साथ दिया तो फैंस को कम ओवर का ही सही लेकिन मैच देखने को मिल सकता है। लाहौर कलंदर्स ने दूसरी बार जीता PSL का खिताब, शाहीन अफरीदी गेंद और बल्ले दोनों से रहे जीत के सुपरहीरोलाहौर कलंदर्स ने दूसरी बार जीता PSL का खिताब, शाहीन अफरीदी गेंद और बल्ले दोनों से रहे जीत के सुपरहीरो

ऑस्ट्रेलिया के लिए 'करो या मरो' का मैच
विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले वनडे मैच का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह 'करो या मरो' का मैच होगा। पहला मैच गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज में बने रहने के लिए इस मुकाबले को जीतना बेहद जरूरी है। वहीं भारत की कोशिश दूसरे मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने की होगी।

मैच पर मंडरा रहा है बारिश का खतरा
देश के कुछ हिस्सों में पिछले दो दिनों से बारिश का असर कुछ ज्यादा देखने को मिल रही है। मैच के दौरान विशाखापट्टनम में आंधी तूफान के साथ बारिश के आसार हैं। दिन में तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है जो रात को गिरकर 23 डिग्री तक जा सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक दिन में बारिश का अनुमान 80 प्रतिशत है जबकि रात में 49 इसकी आशंका है। ऐसे में दूसरी पारी में बारिश मैच का मजा खराब कर सकती है।

जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
भारत: शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, उमरान मलिक, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया: ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ (कप्तान), मार्नश लाबुशेन, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा।